देखें 19 साल में कितना हैंडसम हो गया हीरा ठाकुर का पोता…..

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अगर किसी किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी तो वो था हीरा ठाकुर का पोता। जी हां, वही बच्चा जो अपने दादा के लिए जहर वाली खीर लेकर पहुंचा था। आज ये बच्चा इतना बदल गया है कि आसानी से कोई इसे नहीं पहचान पाएगा।

इस फिल्म को आये लगभग 19 साल हो चुके हैं। काफी कुछ बदल चुका है और अब हीरा ठाकुर के पोते का किरदार निभाने वाला ये बच्चा भी जवान हो गया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल किया था। हीरा ठाकुर और उनके पोते के बीच फिल्माया गया जहर वाली खीर का सीन आज भी कोई भूल नहीं पाया।

हीरा ठाकुर के पोते का किरदार निभाने वाले इस बच्चे का नाम है आनंद वर्धन जो अब काफी बड़े हो चुके हैं। इन दिनों आनंद टॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वैसे बाल कलाकार के रूप में ये कई मूवी कर चुके हैं। बता दें कि आनंद मशहूर गायब पी.बी. श्रीनिवास के पोते हैं। आनंद को बाल कलाकार के रूप में दक्षिण भारत का मशहूर नंदी पुरस्कार भी दिया जा चुका है।

आनदं मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। उन्हें डांस करना और अभिनय करना खासा पसंद है। हालांकि, आनंद सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन वक्त-बेवक्त उनकी नई तस्वीरें वायरल होने लगती हैं।

Facebook Comments