एक बार फिर हंसाने को तैयार हैं ‘हेरा फेरी 3’…..

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की ‘हेरा फेरी’ फिल्म बॉलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है जिसका सीक्वल और अब इसका तीसरा पार्ट भी आने को तैयार है। पहले इसके तीसरे पार्ट में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की जगह अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को लेने की बात कही जा रही थी। 

Bollywood में कुछ फिल्में ऐसी होती है जो फैंस के बेहद करीब होती है और उससे जुड़ी किसी भी खबर को लेकर फैंस बेकरार रहते हैं। अब 2000 में आई फिल्म हेरा-फेरी को भला कौन भूल सकता है।

लेकिन लगता है कि अब फिल्म के डायरेक्टर नीरज वोहरा ने ‘हेरा फेरी 3’ क लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को अप्रोच किया है। यानी की एक बार फिर से पहली फिल्म ‘हेरा’ फेरी में धमाल मचाने के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी एक बार फिर से सबको हंसाने के लिए तैयार हैं। खबरों की माने तो प्रोड्यूसर अक्षय की फीस सुनकर असमंजस में थे लेकिन अब सबकुछ शॉर्टआउट हो चुकी है।

फाइनल है कि फिल्म में अक्षय, परेश रावल और सुनील शेट्टी ही नजर आएंगे। इसके साथ ही इनदिनों सीक्वल का जमाना है। ज्यादातर फिल्मों का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है बागी 2। इसके अलावा किक 2, दबंग 3, रेस 3 जैसी फिल्में भी आने वाली हैं।

 

इस फिल्म को नीरज वोहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ 3 महीनो तक दुबई में शूटिंग भी हुई थी। जॉन ने ‘हेरा फेरी’ से इसलिए अपने हाथ वापस ले लिए क्योंकि वो उस समय रोहित धवन की फिल्म ‘ढिशूम’ को खत्म करने में काफी बिजी थे।

 

Facebook Comments