सितबंर में लांच होगी ये दमदार बाइक

भारत में कुछ दिनों बाद कई बड़े त्योहार आने वाले है। इन त्योहारों के विशेष मौके पर भारत में सभी लोग नई बाइक या कार खरीदने पसंद करते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कई कंपनियां अपने नए वाहन लांच कर रही है। इस बार भारत में कई मंहगी बाइक्स को लांच किया जा चुका है। भारतीय कंपनियों के साथ विदेशी कंपनियां भी भारत में अपनी सबसे मंहगी और शानदार बाइक्स को भारत में लांच कर रही है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की कोरियाई टू वीलर कंपनी Hyosung भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है। यह कंपनी भारतीय बाजार में अपना बाजार खड़ा करना चाहती है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की इस कंपनी की नई बाइक Hyosung Mirage 250 क्रूजर भारतीय बाजार में लांच की जा सकती है। इस क्रूजर बाइक को भारत में काइनेटिक ग्रुप के तहत लाया गया है। कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन जानकारों के अनुसार इस बाइक की कीमत लगभग 3 लाख रुपए तक रखी जा सकती है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बाइक के लांच होने के बाद Aquila 250 क्रूजर को रिप्लेसमेंट किया जाएगा और Aquila 250 क्रूजर को बंद कर दिया गया है।

Hyosung Mirage 250 बाइक में 250cc V-twin इंजन दिया गया है। इसका इंजन यूरो 4 कंप्लायंट वर्जन वाले ब्रैंड का इंजन है जो कि 9,000 आरपीएम पर अधिकतम 25.8 बीएचपी का पावर और 7,000 आरपीएम पर 21.7 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने की शक्ति रखता है। कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, मल्टी स्पोक अलॉय वील्ज और स्टबी फ्रंट और रियर मडगार्ड्स दिए है। इस बाइक में आपको सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एलईडी टेल लाइट, फ्रंट डिस्क और ड्यूल चैनल एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, हैंडलबार पर छोटे ;काउ हॉर्न जैसे कई नइस फिचर्स देखने को मिलेंगे।

Facebook Comments