Home बड़ी खबर हाई हील्स एक मामूस की जान गई …..

हाई हील्स एक मामूस की जान गई …..

पुलिस के मुताबिक उल्हासनगर के धोबीघाट का रहने वाला परिवार रविवार को एक रिश्तेदार के यहां शादी में शरीक होने के लिए रामबाग के मातोश्री हॉल आए थे। फेमिदा शेख (मृतक बच्चे की मां) ने हाई हील पहनी हुई थी और उसकी गोद में मासूम मोहम्मद शेख को गोद में लिए हुए थी कि अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और बच्चा उसके हाथ से छूट कर नीचे फ्लोर पर गिर गया। पुलिस ने बताया कि परिवार वाले बच्चे को रुक्मिणीबाई अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक उन्होंने एक्सीडेंटल डेथ के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मां के हाई हील्स पहनने से एक 6 महीने के मासूम की जान चली गई। जो भी इस मामले के बारे में सुन रहा है, हैरान हो रहा है। मुंबई के कल्याण का है जहां एक शादी समारोह में शामिल होने आए परिवार की खुशियां एक ही पल में मातम में बदल गईं।

महिला अपने छह महीने के बच्चे को गोद में में उठाए हुए थी लेकिन हाई हील की वजह से अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और मासूम मां के हाथ से छूटकर फर्स्ट फ्लोर से नीचे जा गिरा। परिवार वाले खून से लथपथ बच्चे को फौरन अस्पताल लेकर गए और लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत गोषित कर दिया।

Facebook Comments