हाइवे पर चलती कार में महिला से गैंगरेप….

मुजफ्फरनगर जिले के दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की शाम चलती कार में एक महिला से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया।

यह दुष्कर्म उसके तीन साल के बच्चे को वाहन से बाहर फेंकने के बाद किया गया। ग्रामीणों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर चलती कार में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपियों ने महिला के तीन साल के बच्चे को कार से बाहर फेंक दिया।

नगर पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह ने बताया कि इसके बाद जिले के छापर इलाके में 26 वर्षीय पीड़िता को कार से बाहर फेंक दिया गया। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने होश में आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी आर के मेहता नामक व्यक्ति ने नौकरी का लालच देकर उसे बुलाया था। उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर मेहता और उसके एक दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया।

पिछले कुछ महीने में कठुआ, उन्नाव जैसी कई रेप की घटनाएं सामने आई है। दिल्ली पुलिस के आकड़े पर नजर डालें तो राजधानी में प्रति दिन पांच महिलाएं रेप का शिकार होती हैं।

 

Facebook Comments