चीनी प्रोडक्ट का इस्तेमाल पड़ा महंगा, रुमाल फेरते ही गायब हुई आईब्रो….

खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करती। वो धड़ल्ले से ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल से भी पीछे नहीं हटती, लेकिन कई बार ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स उनके लिए खतरनाक साबित हो जाता है।

ब्रिटेन की एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। बिना सोचे-समझे ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने के चलते महिला का आईब्रो (भौहें) गायब हो गई।

 

दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली पॉपी गैसॉन ने इंटरनेट पर देखकर आईब्रो टैटू लिक्विड ऑर्डर किया। इस लिक्विड के इस्तेमाल से महिला का जो हाल हुआ उसे देखकर लोगों की चीख निकल जाए। आईब्रो टैटू लिक्विड के इस्तेमाल से महिला का एक आईब्रो पूरी तरह गायब हो गई। महिला के साथ हुए इस हादसे के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला इंटरनेट पर देखकर आईब्रो पर लिक्विड का इस्तेमाल करती है। महिला जैसे ही उस लिक्विड से अपनी भौं साफ की उसका आईब्रो भी साफ हो गया। ये देखकर हैरान हो जाती है। महिला ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

 

महिला ने वीडियो के साथ लिखा है कि मैंने जो प्रोडक्ट इस्तेमाल किया उसके बारे में पढ़ नहीं पाई, क्योंकि प्रोडक्ट पर चाइनीज भाषा में लिखा था, इसलिए बिना समझे मैंने प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर दिया और मेरा हाल ये हो गया। महिला ने लोगों को सलाह दी है कि वो कभी भी प्रोडक्ट के बारे में अच्छे से जाने बिना किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल न करें।

Facebook Comments