गरमा गरम : अंबानी की लाडली बेटी ईशा की शादी में शामिल हुई हिलेरी क्लिंटन,कई बॉलीवुड स्टार भी पहुंची

देश के अमीर और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी की रस्मों की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। प्रियंका की तरह ईशा अंबानी की शादी भी राजस्थान में हो रही हैं। शादी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू होगा। जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर की सभी बड़ी हस्तियां आज उदयपुर पहुंच गई हैं।

बता दें कि आज ईशा की संगीत सेरिमनी सेलिब्रेट की जाएगी। अंबानी की प्रिंसेस बेटी ईशा की इस रॉयल प्री-वेडिंग की रस्मों में शामिल होते हुए कई बॉलीवुड हस्तियों को स्पॉट किया गया। कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ उदयपुर के एयरपोर्ट पर देखा गया। प्रियंका निक के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम, विद्या बालन, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, स्मृति इरानी और रानी मुखर्जी जैसे कई सितारे भी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।

अंबानी की लाडली ईशा की शादी में भारत ही नहीं बल्कि विदेश की भी कई हस्तियां शामिल हो रही हैं। हाल ही में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन ईशा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को वेडिंग डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए तकरीबन 92 चार्टर प्लेन हायर किए गए है। जिसके चलते हर 15 मिनट में उदयपुर के एयरपोर्ट पर ईशा की शादी में शामिल होने वाले मेहमान आ रहे हैं।

Facebook Comments