दूसरी पत्नी के साथ हनीमून पर रवाना हुए हिमेश रेशमिया….

शादी के बाद न्यूली मैरेड कपल हनीमून पर रवाना हो चुके हैं। हाल ही में दोनों मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किए गए। बताया जाता है कि दोनों हनीमून के लिए दुबई के लिए रवाना हुए। वहीं, इससे पहले सुनने को मिला था कि दोनों मॉस्को जाने वाले हैं। खैर हिमेश रेशमिया की ये दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने कोमल से शादी रचाई थी।

म्यूजिक कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया अपने गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ शादी कर फैंस को काफी हैरान कर दिया था। दोनों लंबे समय से लिव-इन में रहने के बाद शादी का फैसला लिया था।

करीबन 22 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है। दोनों दुबई कब तक रहेंगे इस बारे में साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता लेकिन एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि वे कुछ दिन तक दुबई में रहेंगे उसके बाद भारत वापस लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें 19 मई को कानपूर में एक शो करना है।

हिमेश रेशमिया ने मीडिया को बताया कि ‘मेरी पत्नी सोनिया को दुबई में कुछ शॉपिंग करनी है। वह मेरी स्टाइलिस्ट भी हैं। मेरे अगले दो प्रोजेक्ट्स के लिए मेरा लुक वही डिजाइन करेंगी जिसके लिए उन्हें वहां से कुछ जरूरी चीजें लेनी हैं।’ इस शो को करने के बाद हिमेश जापान जाएंगे जिसके डेट अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन जल्द इसे लेकर कन्फर्म कर दिया जाएगा।

 

Facebook Comments