हिना खान को सम्मानित किया गया मोस्ट स्टाइलिश डीवा अवार्ड से …..

 हाल ही में हिना खान को मोस्ट स्टाइलिश डीवा का खिताब मिला है. जब से वह बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी है तभी से वह और भी पॉपुलर हो गई. हालांकि हिना खान शो में आने से पहले ही अपनी पहचान बना चुकी थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वह और भी मशहूर हो गई.

 

गौरतलब है कि हिना खान टीवी के चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुकी थी इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरियल के माध्यम से हिना खान ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई है. इस सीरियल को छोड़ने के बाद हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी और शो की रनरअप रही. यही नहीं बल्कि शो से बाहर आने के बाद उन्हें बड़े ऑफर मिलने लगे उन्हें कई बड़े फिल्म निर्माता अपनी फिल्म में लेना चाहते है.

खबरों की माने तो वह इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ को लेकर व्यस्त है. पिछले दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हिना खान के इस फर्स्ट लुक की तारीफ न सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी हिना के लुक को काफी सराहा गया. अब हाल ही में हिना खान को मोस्ट स्टाइलिश डीवा का खिताब मिला है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

हिना खान को ये सम्मान दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के हाथों से मिला है. हिना खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि Hard work is a test and the result can never be better when it comes with unimaginable Honour. Thank you SheelaDixit mam (ex- chief minister.Delhi) for such a motivation. Style is not just an attempt to look good, it’s a way to project your personality. वहीं हिना खान के फैंस उनके इस खिताब से बहुत खुश है, अब आप हिना खान को जल्द ही बड़े परदे पर भी देख पाएंगे.

Facebook Comments