लोगो ने हिना खान को रमज़ान में शॉर्ट कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया……

गौरतलब है कि हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से वह काफी चर्चित सेलेब्रेटी बन चुकी है. हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.
हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोगो ने हिना खान को रमज़ान में शॉर्ट कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया है. एक यूजर ने हिना को कहा कि ‘कम से कम रमज़ान में तो शॉर्ट कपड़े पहनना छोड़ दो, वरना आप अपना करियर शुरू करने से पहले ही खत्म कर लोगी’. इस तरह के और भी यूजर्स ने कई कमेंट किये है. वहीं हिना खान ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया है.

 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि जब कोई भी इंसान अपने करियर में आगे बढ़ जाता है तो बहुत सारे लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों का भी कोई चेहरा नहीं है, इसलिए मैं उनकी परवाह नहीं करती हूं. मैं अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती हूं, इसलिए अपने काम पर ही ध्यान देती हूं. हालाँकि ये पहली बार नहीं जब हिना खान को ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी हिना कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है.

 

Facebook Comments