हिना खान ने मनाया mother day का स्पेशल ….

जानी मानी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि हाल ही में मदर्स डे था इस मौके पर हर किसी ने अपनी माँ के साथ तस्वीर शेयर की. वहीं हिना खान ने भी अपनी माँ के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और एक कैप्शन भी दिया जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, उन्होंने अपने पोस्ट में एक रेफ्रिजरेटर ब्रान्ड को टैग कर दिया था. फिर क्या था, लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

हिना ने ट्वीट किया था- मां, मुझे नहीं पता कि लंबे दिन और बिना नींद की राते मैं आपके बिना कैसे काट पाती. मेरा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. #SamsungRefrigerator #MomsLoveNonStop @Samsung_In .. बस फिर किया था लोगों ने हिना खान को आड़े हाथ लिया. एक यूजर ने लिखा कि अपनी मॉम को तो छोड़ दो. उनको भी पैसा कमाने के लिए यूज करना है. शर्म है आप पर. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि आंटी का नाम सैमसंग रेफ्रिजरेटर है. आश्चर्य. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों उन्हें शिल्पा शिंदे को लेकर काफी ट्रोल किया गया था यही नहीं बल्कि हिना खान को कई धमकियां भी दी गई थी. हिना खान बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी है वहीं शिल्पा शिंदे इस शो की विनर रही है. खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म ‘स्मार्टफ़ोन’ को लेकर व्यस्त है जिसका फर्स्ट लुक भी आ चूका है.
Facebook Comments