हिना खान ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब ……

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आये दिन चर्चा में बनी रहती है. गौरतलब है कि उन्होंने अपने फैंस को अपनी तस्वीर शेयर कर रमज़ान की मुबारकबाद दी लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल हिना ने अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट में लिखा, आप सभी को पहली सहरी के साथ रमजान और जुमा मुबारक. बेहद ही थोड़े वक्त में अभिनेत्री को ट्रोल का शिकार होना पड़ा. उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, मोहतरमा, आज दूसरी सहरी थी आपने अपनी बेवकूफी के चक्कर में एक रोज़ा कज़ा कर लिया है, खैर आपको भी जुमा मुबाकर, दुआओं में याद रखियेगा.

 

हिना खान ने इसका बड़ा ही करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि मोहतरमा, मुंबई में पहली सहरी और पहला रोज़ा आज से है… आपने अपनी बेवकूफी के चक्कर में पूरी जांच पड़ताल नहीं की… खैर आपको भी जुमा मुबारक और दुवाओं में जरूर याद रखिएगा. बता दे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है लेकिन वह अपने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देती है.

 

हिना खान टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्हें घर-घर में पहचाना जाता है. वह टीवी के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा बहू के किरदार में दिखाई दे चुकी है जिन्हें काफी पसंद किया गया था.

Facebook Comments