लव और हिना की प्यारभरे पल …..

अक्षरा बहु के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में अपने दोस्त लव त्यागी से मिलने पहुंची और उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर सभी फैंस को यह बात बताई. आप सभी को बता दें कि लव और हिना की दोस्ती बिग बॉस 11 में हुई थी जहाँ पर सभी ने जमकर एक दूजे की खिंचाई भी की और बाहर निकलते ही सब एक भी हो गए.

हिना खान ने बीते शनिवार लव त्यागी के साथ फेसबुक लाइव किया और उस दौरान वह लव को परेशान कर रही थी. हिना ने जैसे ही फेसबुक लाइव की शुरुआत की वैसे ही उन्होंने साफ़-साफ़ सबसे पहले यह कहा कि उनके पास ज्यादा वक्त नहीं है.

आप सभी को पता ही होगा कि जब बिग बॉस के घर में लव और हिना की दोस्ती हुई थी तब दोनों बहुत करीब आ गए थे और दोनों के बारे में कई अफवाहे उड़ाई गई थी.

इस वीडियो में हिना ने अपने फैंस से शिकायत की कि वह लव के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहती है लेकिन लव को कहीं जाना है इस वजह से वह ज्यादा वक्त लव के सतह नहीं बिता पाएंगी. हिना से लव केवल दो घंटे के लिए मिलने आया था और उन्होने हिना से कहा था कि उन्हें किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाना है इस वजह से वह हिना के साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाएंगे. हिना ने वीडियो में अपशब्द भी कहे और उसके बाद जब फेसबुक लाइव वीडियो खत्म हुआ तो लव ने कहा कि हम सिर्फ दोस्त हैं और लोग इसका कोई और एंगल निकालने की कोशिश नहीं करें. हिना ने भी आगे बहुत कुछ कहा.

 

 

Facebook Comments