बिग बॉस की ड्रामा क्वीन हिना खान हुई इंगेज्ड….

बता दें कि दोनों रेगिस्तान के बीच हॉट एयर बलून में घूमने गए थें तभी एक सुबह रॉकी ने हॉट एयर बैलून में हिना को प्रपोज किया। खबरों की मानें तो रॉकी ने ये सब पहले ही प्लान कर लिया था। हॉट एयर बैलून में उन्होंने हिना को प्रपोज किया। जब हिना नीचे आईं तो उनके आंखों में आंसू थे। हिना को एडवेंचर पसंद है, इसीलिए रॉकी ने हॉट एयर बैलून में प्रपोज करने का प्लान बनाया था खबरों की मानें तो दोनों की फैमिली इस खबर से खुश है और जल्द इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

जी, हां हिना खान और रॉकी जयसवाल कुछ सालों से रिलेशनशिप थे जिसके बाद अब खबरों की मानें तो दोनों ने सगाई कर ली है। बता दें कि दोनों कुछ दिनों से दुबई में साथ छुट्टी बिता रहे थे। इसी बीच हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हुए रिंग पहना दी।

आपको बता दें कि हिना खान एक फैशन शो के सिलसिले में दुबई गई हैं। इस बीच समय निकालकर वो रॉकी के साथ दुबई की सड़कों का मजा उठा रही हैं। इसके अलावा वह लगातार अपने फैंस को फोटोज शेयर कर सरप्राइज कर रही हैं। हिना खान और अपने प्यार के बारे में बता करते हुए रॉकी ने मीडिया को बताया था कि, ‘हमारी पहली मुलाकात यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी, जहां मैं एक सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर के तौर पर गया था और हिना खान शो की मुख्य अदाकारा थीं।

Facebook Comments