गौरी और हितेन की 14 शादी की 14 वीं सालगिरह,जाहिर की अपनी खुशी

बता दें कि गौरी और हितेन की शादी के 14 वीं सालगिरह पर करिश्मा तन्ना और जसवीर कौर जैसे कलाकारों ने बधाई दी है। जहां हितेन आखिरी बार ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में नजर आए थे वहीं गौरी प्रधान इन दिनों कलर्स चैनल के ‘तू आशिकी में नजर आती है। इस सीरियल में गौरी जन्नत जुबैर के किरदार पंक्ति की मां बनी हुई है।

गौरी और हितेन की शादी को 14 साल पूरे होने पर हितेन ने सोशल मीडिया पर गौरी के साथ की एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया। इस तस्वीर में गौरी और हितेन एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हितेन ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘सालगिरह मुबारक हो मेरी दुनिया’। सभी चीजों के लिए तुम्हारा शुक्रिया।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट व टीवी एक्टर हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान ने शादी के 14 साल पूरे कर लिए हैं। बता दें कि टीवी का फेवरेट कपल बिग बॉस के दौरान काफी चर्चा में रहें।

 

दोनों स्टार एक एड शूटि के दौरान मिले थे। इसके बाद दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘कुटूम्ब’ में हुई। इसी सीरियल से दोनों चर्चा में आए। हितने की ये दूसरी शादी है एक्टर की पहली शादी कुछ समय तक चली। साल 2004 में हितेन ने गौरी से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं नेवान और कात्या।

 

Facebook Comments