होली पर रिलीज हुई ‘परी’ को मिली धीमी शुरुआत…

होली के मौके पर अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म परी लेकर आईं हैं. अमूमन त्योहारों के मौके पर फिल्म रिलीज करने से स्टार्स की फिल्म को खासा फायदा होता है लेकिन होली पर रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को इसके चलते थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा है.

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग बहुत अच्छी नहीं रही है. फिल्म ने पहले दिन केवल 4.36 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. फिल्म क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है कि फिल्म की शुरुआत धीमी रही है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 4.36 करोड़ की कमाई की है. pari tarab

इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म को इस वीकेंड अच्छी बढ़त मिलने की उम्मीद है जिसका मुख्य कारण है कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर केवल एक ही फिल्म रिलीज हुई है. आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई ‘परी’ क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा की ये पहली फिल्म है. फिल्म को आलोचकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

नवोदित निर्देशक प्रोसित रॉय के निर्देशन में इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रीआज एंटरटेनमेंट ने साथ में प्रोड्यूस किया है. फिल्म ‘एनएच 10’ और ‘फिलौरी’ के बाद एक निर्माता के रूप में यह अनुष्का की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रता चटर्जी भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Facebook Comments