ढाई रूपये का ड्राफ्ट गृह मंत्रालय को भेजा…आप के सलाहकार ने …..

मंगलवार दिल्ली की राजनीति के लिए एक बड़ा दिन रहा साथ ही मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के लिए यह दिन काफी मुसीबत भरा भी रहा है. गृह मंत्रालय ने असंवैधानिक तरीके से नियुक्तियों को लेकर दिल्ली सरकार के 9 सलाहकारों को हटा दिया है, इस बीच राघव चड्डा ने गृह मंत्रालय को ढाई रुपए बैंक ड्राफ्ट भेजकर इस मामले को फिर से नया मोड़ दे दिया है.

 

राघव चड्डा ने आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, राघव ने कहा है कि सलाहकार के रूप में काम करते हुए मुझे अभी 75 दिन हुए है जिसमें कुल ढाई रुपए तनख्वाह के तौर पर लिए थे जो मैं लौटा रहा हूँ. बता दें, केजरीवाल सरकार के 9 सलाहकारों में से दो सलाहकार ऐसे है जो केंद्र सरकार से मात्र 1 रुपया प्रति महीना लेते थे इनमें राघव चड्डा के साथ आतिशी मार्लेना भी शामिल है.

 

इसी बीच इस मामलों में दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने भी केंद्र सरकार और केजरीवाल सरकार पर इस मिलीभगत का आरोप लगाया है. अजय माकन के अनुसार केंद्र ने बाकि नियुक्तियों पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं की जबकि 9 से ज्यादा सलाहकार असंवैधानिक तरीके से दिल्ली में काम कर रहे है. अजय माकन ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार और बीजेपी को मिला हुआ बताया उनके अनुसार दोनों पार्टियों की राजनीति कांग्रेस को ऊपर उठने से रोकने के लिए काम कर रही है.

Facebook Comments