Honor 10i मार्किट में छाने की तैयारी में, pictures हुयी लीक

Huawei के सब-ब्रांड Honor के मिड-रेंज़ सेगमेंट में जल्द Honor 10i स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की खबर है। रूसी पब्लिकेशन ने दावा किया है कि उनके पास हॉनर 10आई को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी है। साथ ही यह भी पता चला है कि Honor 10i पिछले साल लॉन्च हुए Honor 10 का अपग्रेड वर्जन होगा। फिलहाल फोन की कीमत और उपलब्धता की सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है।

लीक हुई तस्वीर से फोन के डिजाइन के बारे में पता चलता है। इसका डिजाइन काफी हद तक Honor 10 Lite से मिलता है। तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में ग्लॉसी डिज़ाइन और फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच है।

रूसी पब्लिकेशन ने बताया कि Honor 10i स्मार्टफोन में 6.21 इंच की स्क्रीन और फोन के पिछले हिस्से में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया सकता है। इसमें 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है।
अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन हाईसिलिकॉन किरिन 710 चिपसेट, 4 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और एनएफसी सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन से संबंधित अन्य डिटेल अभी सामने नहीं आई हैं। इस बीच Honor एक अन्य स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है जो Honor 20 हो सकता है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन हाईसिलिकॉन किरिन 980 चिपसेट, 3,650 एमएएच की बैटरी और तीन रियर कैमरे से लैस हो सकता है

Facebook Comments