खुजली मिटाने के लिए इस आदमी ने किया ये अजीब काम……

दुनिया में होने वाली कई अजीब-अजीब तरह की घटनाएं सुनने में आ ही जाती है. इन दिनों भी एक घटना सुनने में आई है जो बहुत ही अजीब और फनी है. जी दरअसल में यह घटना चीन की है जहाँ अक्सर ही कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है जिसे सुनकर हंसी भी आती है और ग़ुस्सा भी.

इन दिनों वहां के एक व्यक्ति की खबर काफी चर्चाओं में है. जी दरअसल में चीन के एक व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट् में मोबाइल केबल का लम्बा तार फंसा लिया और उसने यह अपने प्राइवेट पार्ट में होने वाली खुजली को मिटाने के लिए किया था.

 

प्राइवेट पार्ट में होने वाली खुजली को व्यक्ति बर्दास्त नहीं कर पाया इसी वजह से उसने बिना कुछ सोचे मोबाइल के केबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया और अंजाम ये हुआ कि वह केबल का तार उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गया जिसके लिए उसे डॉक्टर्स के पास जाना पड़ा.

एक चीनी न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार चीन में रहने वाला एक 60 का व्यक्ति को अपने प्राइवेट पार्ट में बहुत तेजी से खुजली होने लगी जिसके लिए उसने अपने मोबाइल केबल से खुजली करने को सही समझा. अंत में वह केबल व्यक्ति के ब्लैडर में फंस गया और उसके लिए उसे डॉक्टर्स के पास जाना पड़ा. कई घंटों की कड़ी मशक्क्त के बाद डॉक्टर्स ने उस व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट्स में से 3 फुट लंबी मोबाइल केबल तार निकाली और उसकी जान बचाई.

Facebook Comments