बस करना होगा इतना सा काम, ये है दीपिका के हॉट फिगर और खूबसूरती का राज

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. दीपिका को उनकी एक्टिंग के लिए तो सराहा ही जाता है और साथ ही वो हमेशा ही अपने हॉट फिगर के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. दीपिका की कातिलाना अदाएं हर किसी को कायल कर देती हैं. दीपिका की फिटनेस और हॉटेस्ट फिगर का राज हर कोई जानना चाहता है.

एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में दीपिका ने अपनी फिटनेस और हॉट बॉडी का राज खोला था. दीपिका ने इस दौरान ये बताया था कि वो दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह किसी कठोर डाइट प्लान को फॉलो नहीं करती है. दीपिका का ऐसा मानना है कि वो खाने पर कठोर परहेज में विश्वास नहीं रखतीं हैं और वो सभी तरह का खाना खाती हैं. इतना ही नहीं दीपिका मोटापा पैदा करने वाली चीजें जैसे कि मिठाइयां और चावल की भी शौकीन हैं और कभी भी इसे खाने से चुकती नहीं हैं.

दीपिका का ऐसा कहना हैं कि एथलेटिक्स लाइफस्टाइल आपके शरीर को शेप में रखने में काफी मददगार होता है. इसी के साथ दीपिका अपने सभी फैंस को ये सलाह देती हैं कि, ‘सबसे पहले आप अपने शरीर को पहचानिए और उसके अनुसार काम करिए. वही करिए जो आपको खुशी देता हो.’दीपिका ब्रेकफास्ट में लो फैट मिल्क, दो अंडे, इडली, और रवा उपमा लेती थीं और इसके साथ ही वह लंच में रोटी, फ्रेश वेजिटेबल, ग्रिल फिश खाती थीं. शाम को दीपिका चाय या फिर फिल्टर कॉफी और ड्राईफ्रूट खाना पसंद करती हैं जबकि डिनर में वेजिटेबल, रोटी, फ्रेश ग्रीन सलाद,सीजनल फ्रूट, नारियल पानी और डॉर्क चॉकलेट लेती थीं.

Facebook Comments