होटल में गवर्नर ने लड़की से औरत बना दिया, इसके बाद मुझे भी आदत सी पड़ गई

 कॉलगर्ल बनकर करोड़ों रुपए कमाने वाली त्रेविस को गुरूवार को न्यूयॉर्क की कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्होंने न्यूयॉर्क के पूर्व गर्वनर इलियट स्पित्जर पर गंभीर आरोप लगाए।

त्रेविस ने कोर्ट रूम में कहा कि फिजिकल रिलेशन के दौरान इलियट उन्हें पीटते थे और सेक्स ट्वॉयज का यूज करने पर उन्हें मजबूर करते थे।

बता दें, त्रेविस पर न्यूयॉर्क के पूर्व गर्वनर इलियट स्पित्जर को ब्लैकमेल करने का आरोप है और वे पिछले एक साल से न्यूयॉर्क की जेल में बंद हैं।

 

21 वर्षीय रशियन मॉडल त्रेविस का नाम उनके मॉडलिंग कॅरियर के शुरुआत से चर्चा में रहा है।  मॉडलिंग कॅरियर के दौरान ही त्रेविस ने खुद के सेक्स रैकेट में शामिल होने की बात कबूल कर ली थी। त्रेविस करीब दो साल पहले न्यूयॉर्क घूमने आई थी।

इस दौरान उसके पास सिर्फ 300 डॉलर (करीब 20 हजार रुपए) थे।  त्रेविस को न्यूयॉर्क की चकाचौंध भरी लाइफ काफी पसंद आई और अपने खर्च पूरे करने के लिए वह कॉलगर्ल बन गई।

 

इस दौरान एक होटल की पार्टी में त्रेविस की मुलाकात न्यूयॉर्क के पूर्व गर्वनर इलियट स्पित्जर से हुई। इलियट पहली ही नजर में त्रेविस पर फिदा हो गए। इसके बाद इनकी अक्सर मुलाकातें होने लगीं। त्रेविस के लिए पैसा कमाने का यह अच्छा मौका था। इसी के चलते उसने इलियट और अपना सेक्स वीडियो बना लिया और इलियट को ब्लैकमेल करने लगी।

इलियट राजनीतिक मजबूरी के चलते अपना मुंह नहीं खोल सके और इस तरह त्रेविस ने दो सालों ने उनसे करीब 4 लाख डॉलर की रकम वसूली। आखिरकार मामले का खुलास हुआ।

 

त्रेविस को यह बात पता नहीं थी। हालांकि, इस दौरान वह रशिया लौट गई थी, जिसके चलते उसे अरेस्ट नहीं किया जा सका। कुछ महीने पहले ही त्रेविस रशिया से कैलिफोर्निया पहुंची और पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

त्रेविश ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके अलावा उसने कुछ और व्यक्तियों को ब्लैकमेल करने की बात कबूल की है, लेकिन इस मामले में त्रेविश के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। त्रेविस ने यह बात भी कबूल की है कि दो साल पहले न्यूयॉर्क आई थी। इसके बाद कॉलगर्ल बनकर करीब 5 लाख डॉलर (करीब 35 करोड़ रुपए) कमाए। न्यूयॉर्क पुलिस ने त्रेविस के खिलाफ पूरी कार्रवाई कर ली है। अब कोर्ट के फैसले का इंतजार है।

खुद त्रेविस अपने ‘सेक्स इज सेक्स’ हेडिंग से पोस्ट किए आर्टिकल्स में यह बात कबूल कर चुकी हैं कि वे प्रोस्टिट्यूट हैं। त्रेविस ने यह भी लिखा कि इसमें कुछ गलत नहीं। लोगों को मेरी जरूरत है और मुझे पैसों की। यह एक बिजनेस है और इस तरह मैं एक बिजनेसवुमन हूं।

 

Facebook Comments