हैवानियत : बर्थडे के बहाने होटल में रेप कर बनाया वीडियो

एक माॅल में काम करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को पहले प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसके वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे होटल में दर्जनों बार संबंध बनाए।

पीड़िता ने मंगलवार रात एमआईजी थाने में शिकायत की तो पुलिस ने शून्य पर केस दर्ज कर मामला छोटी ग्वालटोली थाने भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमआईजी टीआई तहजीब काजी ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह एमजी रोड स्थित एक माॅल में काम करती थी, तभी उसकी मुलाकात मदीना नगर निवासी 22 वर्षीय रिजवान शेख से हुई।

रिजवान ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसे 27 मार्च को उसका जन्मदिन मनाने के बहाने सरवटे बस स्टैंड की वैष्णव होटल ले गया। यहां दोस्तों को केक लाने के लिए भेज दिया और उसे कमरे में ले गया। फिर दुष्कर्म किया। उसने चुपके से मोबाइल में फोटो खींच लिए और वीडियो बना लिए। बाद में इन फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर करीब आधा दर्जन बार दुष्कर्म किया।

परेशान होकर नाबालिग ने परिजन को यह बात बताई। एमआईजी पुलिस ने फेसबुक और मोबाइल नंबर के आधार पर युवक को तलाश किया। उसे हिरासत में लेकर छोटी ग्वालटोली पुलिस को सौंप दिया है।

Facebook Comments