इस आकार के लिंग की महिलाएं देखती हैं Fantisies, होती है पहली पसंद….

जब भी किसी ग्रुप में या किसी जगह पर सेक्स सम्बंधित बातें होती हैं तो सभी महिला और पुरुष अपने पार्टनर के बारे में सोचकर उसके शरीर के आकर और उसके स्वरुप को सोचने लग जाते हैं.

और जो सिंगल हैं वह अपने मन मुताबिक़ पार्टनर की कल्पना करने लगते हैं. बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी इस गलत सोच को लेकर पश्चाताप भी करते हैं.

सेक्स के दौरान परुष अक्सर अपने ऑर्गज़्म को लेकर चिंतित रहते हैं, की उन्हें ऑर्गज़्म होगा या नहीं. वहीँ महिलाएं अपने पार्टनर के लिंग के आकर को लेकर परेशान रहती हैं.

Image result for romance

डॉ. विजयसारथी रामनाथन ने पुरुषों के लिंग के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि इस बात से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता कि पुरुषों के लिंग का आकार कैसा है. लेकिन सबसे ज़रूरी बात ये है कि किस तरह आप अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं.

हाल ही में एक स्टडी के अनुसार यह पता चला है कि महिलाओं को औसत आकार के थोड़े से बड़े लिंग ज्यादा भाते हैं. पुरुषों के लिंग को लेकर महिलाओ में भी काफी सारी फैंटसीज रहती हैं, जिसे वह बड़े आकार के लिंग के साथ पूरा कर सकती हैं. वहीँ लम्बे समय से रिश्तों में रही महिलाओं को छोटे आकार के लिंग पसंद आते हैं. क्योंकि इससे वह खुदको औरों से ज्यादा सुरक्षित और आरामदायक महसूस करती हैं.

Facebook Comments