‘हाथों की लकीरें’ हुई पुरानी अब आपके दांत तय करेंगे आपका भविष्य…

अक्सर अगर किसी के दांत अच्छे और साफ-सुथरे होते हैं तो लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। दांत अच्छे होते हैं तो आपकी Smile भी अच्छी लगती हैं।

दांत आपके चेहरे को एक परफेक्ट लुक देते हैं। लेकिन क्या आपको पता है आपके दांतों से भी आपके भविष्य का पता लगाया जा सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कैसे। आपको बता दे कि ज्योतिष के मुताबिक आपके दांतो की शेप से आपके भविष्य के बारे में जान सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे दांतों से भी आप सामने वाले का भविष्य जान सकते हैं।

– जिन लोगों के दांतों में gaap होता है उन लोगों को दूसरों की धन संप्ति मिलती है। इसके अलावा ऐसे लोग पैसा खर्च करने से पहले कईं बार सोचते हैं।

– जिन लोगों के दांत पूरे 32 होते हैं। वो लोग बहुत भाग्यशाली और पॉजिटिव होते हैं और किसी के साथ भी आसानी से घुलमिल जाते हैं। इसके अलावा ये लोग बहुत इमोशनल भी होते हैं। दूसरों पर विश्वास भी जल्दी कर लेते हैं।

 

– जिन लोगों के दांतों का साइज अलग-अलग होता है। वो लोग सिर्फ अपना ही सोचते हैं। इन लोगों को Selfish माना जाता है।

– जिन लोगों के दांत सीधे होते हैं उन्हें करियर में सफलता मिलती है। धन की भी प्राप्ति होती है। इनका Nature Leadership वाला होता है। ये लोग किसी के नीचे काम नहीं करते। दोस्तों और रिश्तेदारों के प्रति इनका नेचर अच्छा होता है।

 

Facebook Comments