गलत तरीके से छूने पर ये 4 अभिनेत्रियाँ मार चुकी हैं अपने ही हीरो को तमाचा, देखें तस्वीरें

आज चुप रह कर सहने का जमाना नहीं रहा बल्कि गलत काम करने वालों के खिलाफ आवाज उठाने व मू तोड़ जवाब देने का जमाना है। इस बात का नमूना बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां भी अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान पेश कर चुकी हैं। जी हाँ बता दें की बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो छेड़े जाने या बत्तमीजी करने पर अपना जवाब जोरदार तमाचे से दे चुकी हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

रवीना टंडन

दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी ‘रवीना टंडन’ काफी समय बाद वर्ष 2017 में फिल्म ‘मातर’ से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान बत्तमीजी करने पर रवीना अपने एक सह कलाकार को 3 जोरदार चांटे मार चुकी हैं। हलाकि बाद में इस बात पर पर्दा डालने के लिए फिल्म के निर्देशक ने मीडिया के सामने बात दबा दी और बोला की ये सीन शूटिंग का हिस्सा था।

स्कारलेट विल्सन

भारत की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ में आइटम सांग ‘मनोहारी’ में अपने ठुमकों से स्कारलेट सबको नचा चुकी हैं। बेहद शर्म की बात है की गाने की शूटिंग के दौरान एक शख्स लगातार स्कारलेट के साथ गलत हरकते कर रहा था। कुछ समय तक तो स्कारलेट चुप रहीं लेकिन जब उस लड़के ने अपनी हद पार कर दी तो स्कारलेट ने उसे कसके एक थप्पड़ मारा और खूब अच्छे से झाड़ा।

राधिका आप्टे

टॉलीवूड से बॉलीवुड में आई बोल्ड अभिनेत्री ‘राधिका आप्टे’ भी फिल्म पैडमैन, बदलापुर, हंटर, मांझी द माउंटेन मैन आदि करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पकड़ बना चुकी हैं। बता दें की राधिका साउथ फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने ही हीरो को तमाचा मार चुकी हैं। राधिका का कहना था की हीरो सीन की आड़ में उन्हें बार बार गलत जगह टच कर रहा था।

गीतिका

गीतिका ने अपनी फिल्म के निर्माता ‘सुभाष कपूर’ को जोर जबरदस्ती करने पर सब के सामने थप्पड़ मर दिया था। बाद में सुभाष ने गीतिका को फिल्म से निकाल दिया। जिस पर गीतिका ने सफाई देते हुए कहा की उन्होंने खुद ही वो फिल्म छोड़ दी है।

Facebook Comments