वेस्टइंडीज के खिलाफ इस दिग्गज की टीम में हुई वापसी तो वनडे और टी-20 सीरीज होगी भारत के नाम

भारतीय टीम इस समय एशिया कप खेलने में बिजी है। एशिया कप के सुपर 4 में दो मैच जीतकर टीम इंडिया फाइनल में पहुंच चुकी है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 28 सितंबर को होना है। लेकिन टीम इंडिया के साथ फाइनल में किस टीम का मुकाबला होगा। वह आज हो रहे बांग्लादेश और पाकिस्तान के मैच से पता लग जाएगा।

गौरतलब है कि टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है। एशिया कप के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलेगी। जिसमें टेस्ट,वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है।

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। इस दौरे की शुरूआत ही टेस्ट मैचों से होगी। इसलिए टेस्ट टीम का चयन बुधवार को किया जाएगा। इसके बाद वनडे और टी —20 टीम का चयन होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में युवराज सिंह को टीम में खेलने का मौका दिया जा सकता है। वही युवी इन दिनों घरेलू टीम में खेल कर अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल करने में जुटे हुए हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज में इस आॅलराउंडर खिलाडी को जगह मिल सकती है। क्योंकि इस समय टीम इंडिया का मध्यक्रम कमजोर चल रहा है।यदि यह खिलाडी शामिल हो सकता है तो टीम को एक मजबूती मिलेगी। युवराज इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे है।

संभावित टीम:विराट कोहली(कप्तान), केएल राहुल, रोहित शर्मा, शिखर धवन,युवराज सिंह, दीनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह

Facebook Comments