Breaking : हॉस्पिटल में एडमिट हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, हुई ये बीमारी

खबर है कि टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया डेंगू का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद दोनों को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे दोनों पति-पत्नी ने जब अपना ब्‍लड टेस्‍ट करवाया तो उनकी प्‍लेटलेट्स में कमी देखी गई। जिसके बाद डॉक्‍टरों ने उन्‍हें सलाह दी कि वे अस्‍पताल में भर्ती हो जाएं। खबरों की माने तो दोनों अब डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उन्‍हें पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होने तक अस्‍पताल में ही रखा जाएगा। दोनों को 22 सितंबर को तेज बुखार आने की वजह से अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

बिग बॉस 12 की वजह से थे सुर्खियों में…
खबरें थी कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बिग बॉस के घर का हिस्‍सा बनने वाले हैं। सीजन 12 के लॉन्चिंग के वक्त भारती और हर्ष को बतौर पहली सेलेब जोड़ी इंट्रोड्यूस करवाया था। लेकिन सच तो ये है कि दोनों को सिर्फ एंटरटेनमेंट और एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए शो लॉन्च के दौरान लाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए भारती और हर्ष को अच्छा खासा अमांउट भी किया गया। इसके अलावा भारती और हर्ष की जोड़ी का शो में होने का कोई कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं हुआ था।

पैसे की वजह से लिया ये फैसला… 
भारती से बिग बॉस में आने की वजह पूछने पर उन्होंने कहा था कि ये शो हम केवल पैसों के लिए कर रहे हैं। वहीं, भारती ने हंसते हुए कहा मुझे पता चला कि बिग बॉस में इस बार जोड़ियों में आना है। मुझे अपने पति हर्ष के साथ एंट्री करनी है। ऐसे में मुझे लगा कि चलो अब मैं फैमिली प्लानिंग कर सकती हूं। इससे पहले दोनों ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था। जहां उन्हें मोटी फीस मिली थी।

Facebook Comments