Buzz : 11 साल बाद फिर नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी, ऐसे निकाला गुस्सा

‘बिग बॉस’ के इंग्लिश वर्जन ‘बिग ब्रदर’ में 11 साल पहले नस्लीय टिप्पणी का शिकार होने के बाद शिल्पा शेट्टी पूरी दुनिया की नजरों में आ गई थी। सालों बाद एक बार फिर शिल्पा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, शिल्पा को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा। शिल्पा ने ये बात खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सबको बताई है। साथ ही ऑस्ट्रेलियन एयरलाइन पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। शिल्पा के साथ ये घटना तब हुई जब वो सिडनी एयरपोर्ट से मेलबर्न जा रही थीं।

एयरपोर्ट पर झेलना पड़ा बुरा व्यवहार…
एयरपोर्ट पर एक स्टाफ ने शिल्पा के साथ नस्लभेदी व्यवहार किया। इस पूरे वाक्ये से नाराज शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पूरी भड़ास निकाल दी। चेकिंग के दौरान एक ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की थी। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक उनके साथ ना सिर्फ बदतमीजी की गई बल्कि उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी का भी सामना करना पड़ा। लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पूरी घटना को भूलने की बजाए अपने लिए स्टैंड लेना सही समझा। उन्होंने इस पूरी घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी घटना के बारे में लिखा और इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन कंपनी को भी उनके स्टाफ के गलत व्यवहार के बारे में भी बताया।

shilpa shetty facing racism

इंस्टा पर शेयर की फोटो लिखी ये बात…
शिल्पा ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि किस तरह उनके ट्रैवलिंग बैग को एयरपोर्ट पर जरूरत से ज्यादा बड़ा (ओवरसाइज्ड) बताया गया और उसे केबिन लगेज में रखने से इनकार कर दिया गया। इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ ने उनके साथ गलत तरीके से बात भी की। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ ही उस बैग की फोटो भी शेयर की और पूछा कि क्या ये बैग सचमुच में इतना बड़ा है कि वे इसे केबिन में अपने साथ नहीं ले जा सकती थीं?

बता दें कि 2 दिन पहले ही रिचा चड्ढा ने जॉर्जिया में रंगभेद के शिकार होने की बात कही थी। रिचा ने लिखा था, ‘जॉर्जिया से निकलते वक्त एयरपोर्ट के पासपोर्ट कंट्रोल सेक्शन पर मुझे एक रेसिस्ट ऑफिसर मिलीं उन्होंने मेरे पासपोर्ट को दो बार अपनी डेस्क पर जोर से फेंका और अपनी भाषा में वह मुझे कुछ बोलीं।

Facebook Comments