सनी लियोनी के डांस कंसर्ट करने पर कन्नड़ कार्यकर्ताओं का हंगामा, एक ही शर्त पर होगा कंसर्ट

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से जानी जाती हैं लेकिन उन पर कहीं ना कहीं कॉन्ट्रोवर्सी भी हो जाती हैं. इस वक्त भी सनी लियोनी की होने वाली एक डांस परफॉर्मेंस को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया है. बता दें कि 3 नवंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी का एक लाइल कंसर्ट आयोजित किया जाएगा. ये प्रोग्राम राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट ऑर्किड होटल में होने वाला है.

इस कंसर्ट के होने से पहले ही सनी लियोनी के डांस परफॉर्मेंस से पहले ही कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर देने की धमकी दे दी है. बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी के इवेंट की जानकारी मिलने के बाद कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया था और सनी प बैन की मांग कर दी थी लेकिन अब कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने नरमी बरतते हुए एक शर्त पर सनी का कंसर्ट होने की छूट दी है. वे चाहते हैं कि एक्ट्रेेस कन्नड़ गानों पर ही परफॉर्म करें.

कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा,”हम सनी लियोनी के शहर में परफॉर्म करने के खिलाफ नहीं हैं वे आराम से यहां परफॉर्म करें लेकिन हम चाहतें हैं कि वो कन्नड़ को प्रमोट करें.”

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हो रहा है. बेंगलुरु में पिछले साल भी सनी लियोनी के न्यू ईयर इवेंट सनी नाइट इन बेंगलुरु 2018 पर हंगामा बरपा था. कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने सनी के इवेंट को कन्नड़ सभ्यता के खिलाफ बताया था. उस वक्त संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा और सनी ने ये शो छोड़ दिया था.

Facebook Comments