पड़ोसन के घर रोज चीनी लेने बहाने जाता था पति,पत्नी ने रेंज हाथों पकड़ा…

जबकि कुछ महिलाएं तो घर की इज्जत बचाने के कारण केस भी दर्ज नहीं करवाती हैं। घरेलु हिंसा को लेकर हाल ही में मध्यप्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जो वाकई में शर्मनाक है दरअसल बता दें कि ये मामला अवैध संबंध को लेकर है। दरअसल यहां एक महिला के पति और चार बच्चों के पिता आरोप लगाया गया है कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने की साजिश की। परमेश्वर गुप्ता की शादी करीब 15 साल पहले नकछेद गुप्ता की पुत्री अनीता 35 के साथ हुई थी।

बताया जा रहा है कि परमेश्वर शुरु से ही अय्याश टाइप से रहता था लेकिन काफी दिनों से पड़ोस की एक महिला से उसका अवैध संबंध चल रहा था जिसका उसकी पत्‍नी को पता चल गया था और जब उसने उसका विरोध किया तो वो पत्नी को मारने पीटने लगा और इतना ही नहीं उसका ये संबंध कुछ इस कदर बढ़ गया उसने पत्नी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

बता दें ये घटना तब की है जब एक दिन पत्‍नी सुबह गाय को चारा डालने जा रही थी तभी परमेश्‍वर एक महिला के साथ वहां पहुंचा और दोनों उसे घसीटते हुए एक कमरे में ले गए जिसके बाद उसे जला दिया और जल रही महिला की चीखें सुनकर गांव के लोग दौड़े, उसके बाद गांव के लोगों ने उसके मायके सूचना दी।

 

जिसके बाद उसके मायके वालों को खबर किया गया और तुरंत उसके पिता ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बताया कि महिला 95% जल चुकी है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं जैसे ही पुलिस को इस घटना का पता चला जिला एसआई ने अस्पताल जाकर पीड़िता से मिलने का प्रयास किया लेकिन उसकी हालत इतनी नाजुक थी कि डॉक्टरों ने उसे बातचीत करने के लिए मना कर रखा है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है।

 

Facebook Comments