पत्नी को दे दिया ट्रेन के आगे धक्का दहेज लोभी पति ने, मौक पर ही हो गई मौत

अगमकुआं रेलवे गुमटी के पास मंगलवार की शाम एक व्यक्ति अपनी पत्नी को स्कूटी पर लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन के आगे उसे धक्का दे दिया। इससे महिला की मौत हो गई। फिर पति ने खून से लथपथ महिला को भागतवनगर स्थित उसके मायके के दरवाजे पर छोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने जब आरोपित पति एयरफोर्स में तैनात सुनील कुमार को पकड़ा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। गुलजारबाग जीआरपी ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सुनील को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। महिला के ससुर से भी पूछताछ चल रही है।

 

खाजेकलां के लोदीकटरा निवासी नारायण प्रसाद के एयरफोर्स में कार्यरत पुत्र सुनील कुमार पर अपनी प|ी को रेलवे ट्रैक पर धक्का देकर मारने का आरोप है। मंगलवार की शाम करीब 6 बजे यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब सुनील को भागतवनगर में स्थानीय लोगों व ससुराल पक्ष के लोगों ने पकड़ा। मृत महिला के भाई आशीष ने बताया कि डेढ़ साल पहले बहन आशा (22) की शादी सुनील के साथ हुई थी।

 

शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित व बहन के साथ मारपीट करते थे। नौ माह की एक बेटी ईशा है। बीमार बेटी को भी सुनील नहीं दिखलाता था। आशीष का आरोप है कि वह आए दिन मारपीट करता था। मंगलवार की शाम आशा को विश्वास में लेकर अगमकुआं रेलवे गुमटी के पास पहुंचा और चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पैर कट गया था और शरीर का अन्य भाग क्षत-विक्षत हो गया था। इसके बाद उसे किसी तरह से नैहर पहुंचा कर भागने का प्रयास करने लगा।

Facebook Comments