इस आइसक्रीम को खाते ही हो जाएगा आपका मुंह ‘काला’…

आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसको सुनने के बाद आप यही कहेंगे oh my god….अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं आइए आपको बताते है। आपको बता दे कि हाल ही में आइसक्रीम को लेकर एक नया ट्रेंड देखने को मिला है।
अब लोग वनीला या स्ट्राबेरी आइसक्रीम नहीं बल्कि ब्लैक आइसक्रीम खाना पसंद कर रहे हैं।अक्सर खाने के बाद हर कोई मीठा खाना पसंद करता है।
आमतौर पर खाने के बाद लोग कोई मिठाई या आइसक्रीम खाना पसंद करते हैं। जिसके बाद लोगों को जल्दी खाने के लिए ऑप्शन में दिखती है तो सिर्फ आइसक्रीम…..

आपको बता दे कि ये नया ट्रेंड न्यू्यॉर्क में खूब फल फूल रहा है। इसी के साथ आपको बता दे कि इस ब्लैक डेजर्ट को ‘ब्लैक कोकोनट एश’ के नाम से जाना जा रहा है। ये डेजर्ट नारियल के खोल में पकाई जाती है। इसमें नारियल क्रीम, नारियल दूध और नारियल का गुदा मिलाया जाता है।

इस आइसक्रीम का स्वाद वनीला की तरह बनाने की कोशिश की गई है। लेकिन एक बात जे इस आइसक्रीम को सबसे ज्यादा खास बना रही है कि इस आइसक्रीम को खाने के बाद आपका पूरा मुंह काला हो जाता है।

तो अगर मन हो आपका भी ऐसी अनोखी आइसक्रीम खाने का तो फिर देर मत कीजिए और बाहर निकलिए और लीजिए मजा इस आइसक्रीम का जो करती है आपका मुंह काला।

 

Facebook Comments