अगर बढ़ाना चाहते हैं अपना सेक्स टाइम, तो सुबह के वक्त करें सेक्स फायदे जानकर हैरान हो जाओगे

विशेषज्ञ बताते है कि, ‘इसके पीछे एक और लॉजिकल वजह यह है कि सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है. यही वजह है कि सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है.”

हममे से कई लोग ऐसे है जो सुबह के समय सेक्सुअली इंटिमेट होना ज्यादा पसंद करते है. अब हाल में हुए एक रिसर्च में भी यह बात सामने आयी है कि सुबह से वक्त किया गया सेक्स सेहत के मायने में अन्य समय किये गए सेक्स से ज्यादा फायदेमंद होता है. हाल ही में हुई एक रिसर्च में खुलासा हुआ है कि सुबह के समय किया जाने वाला सेक्स काफी फायदेमंद होता है. चलिए आपको बताते है कि ऐसा कैसे होता है. हेल्थ ऐंड फिटनेस कंपनी फोर्जा सप्लिमेंट की हालिया रीसर्च में ये खुलासा हुआ है.

इस शोध के मुताबिक, रीसर्च में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर लोगों ने बताया कि सुबह 7.30 बजे सेक्स करने के बाद उनका स्ट्रेस कम हुआ और दिन की काफी अच्छी शुरुआत हुई. इस रिसर्च में शामिल लोगों ने यह भी माना कि सुबह सेक्स करने से पूरे दिन उनका मूड बेहतर बना रहता है. विशेषज्ञ बताते है कि, ‘इसके पीछे एक और लॉजिकल वजह यह है कि सुबह के वक्त पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन लेवेल काफी हाई रहता है. यही वजह है कि सेक्स सेशन काफी जोशीला और ज्यादा देर चलने वाला होता है.”

Facebook Comments