अगर आपका वीर्यवेग जल्दी गिरता है तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़ें

1. एक चम्मच अजवाइन पाउडर और एक चम्मच पिसी हुई मिश्री। इन दोनों को दूध के साथ मिलाकर सुबह शाम पीने से वीर्यवेग जल्दी गिरने की समस्या दूर हो जाती है।

2. दोस्तों, 50 ग्राम केसर पाउडर और 50 ग्राम अश्वगंधा पाउडर को 30 ग्राम अजवाइन पाउडर में मिला लें। उसके बाद रोज सुबह शाम आधा-आधा चम्मच दूध का सेवन करें। ऐसा करने से आपको वीर्यवेग के जल्दी गिरने की समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा।

3. दोस्तों, 100 ग्राम पिसा हुआ धनिया और 100 ग्राम पिसी हुई मिश्री लेकर दोनों चीजों को अच्छे से मिला लें। फिर इस मिश्रण को एक चम्मच सुबह और एक चम्मच शाम को छाछ के साथ सेवन करें। यह शीघ्रतापन से छुटकारा पाने का एक अच्छा उपाय है।

4. 200 ग्राम अश्वगंधा और शतावर का पाउडर लेकर 50 ग्राम मुलेठी के पाउडर में अच्छे से मिला लें। फिर इस पाउडर को सुबह शाम आधा-आधा चम्मच दूध के साथ सेवन करे। ऐसा करने से भी आपके वीर्यवेग जल्दी नही गिरेगा।

5. दोस्तों, सबसे पहले आपको बबूल की छाल, पत्तियां, फल, फूल और बबूल की गोंद लेनी है। इन सभी को बराबर मात्रा में लेकर अच्छे से सूखा ले और सूख जाने के बाद इन सभी चीजों का पाउडर तैयार कर लें। पाउडर बनाने के बाद आपको इसका सुबह शाम एक-एक चम्मच पानी के साथ सेवन करना है। इसके नियमित सेवन से वीर्यवेग जल्दी गिरने की समस्या खत्म हो जाती है।

Facebook Comments