इस अभिनेता के साथ किए थे बोल्ड सीन, जैकी श्रॉफ की हैं पत्नी…

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा दत्त सीडीआर मामले को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. आयशा पर सीडीआर का आरोप लगा है जिसकी वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. आयशा बॉलीवुड अभिनेत्री भी रह चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं. आयशा ने अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की विवादित फिल्म ‘बूम’ को भी प्रोड्यूस किया हैं. ये फिल्म साल 2013 में आई थी. इसके अलावा भी आयशा ने ‘जिस देश में गंगा रहता है’ (2000)’, ग्रहण’ (2001) और ‘बोम्बिल एंड बीट्राइस'(2007) जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

आयशा ने बतौर अभिनेत्री भी बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई थी. उन्होंने केवल एक ही फिल्म में काम किया है और इस फिल्म के लिए ही आयशा की खूब चर्चा की गई थी. उनकी ये फिल्म थी ‘तेरी बाहों में’ जो साल 1984 में आई थी. आयशा के साथ इस फिल्म में मोहनीश बहल मुख्य किरदार में नजर आए थे. मोहनीश बहल को इंडस्ट्री में बड़े भैया के नाम से भी जाना जाता है क्योकि उन्होंने अपनी अधिकतर फिल्मों में बड़े भाई का ही किरदार निभाया है. आयशा और मोहनीश के अलावा इस फिल्म में नवीन निश्छल और प्रेम चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

उमेश मेहरा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी आयशा और मोहनीश के किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है. ये दोनों एक जहाज यात्रा पर निकलते है और जहाज के डूबने से दोनों एक आइलैंड पर ही फंस जाते है. इस फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट आते रहते है. फिल्म की एक खास बात जो चर्चा में थी वो है इस फिल्म में आयशा और मोहनीश के स्टीमी सीन्स. जी हाँ… जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने इस फिल्म में बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गई थी. इस फिल्म के बाद से आयशा बतौर अभिनेत्री किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई.

Facebook Comments