शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा,लगाना पड़ा इंजेक्शन पर इंजेक्शन….

 इधर प्राची अपने नए टीवी शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण प्राची मुश्किल में पड़ गई।टीवी और फिल्मों में किसी भी सीन को परफेक्ट बनाने के लिए एक्टर्स पूरी मेहनत करते हैं। एक्शन हो या रोमांस ये लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं।

ऐसे में कभी-कभी यही परफेक्शन मुसीबत भी बन जाता हैं। एक टीवी शो में हीरोइन को सीन परफेक्ट करना भारी पड़ गया। टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान शोज में अपने हार्डवर्किंग और प्रोफेशनल रहने के लिए फेमस हैं।

दरअसल टीवी शो ‘इक्यावन’ के सेट पर प्राची को एक सीन फिल्माना था जिसमे उनके साथ 2 जर्मन शेफर्ड डॉग भी थे लेकिन ये सीन प्राची के लिए खौफनाक वाकया साबित हुआ क्योंकि शूटिंग के दौरान एक कुत्ता काफी हिंसक हो गया। प्राची के हाथ में लकड़ी देखते ही वो उन पर झपट पड़ा और प्राची के पैर में काट लिया।

इसके तुरंत बाद प्राची को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उन्हें इंजेक्शन दिया गया। अभी उन्हें और 5 इंजेक्शन दिए जाने बाकी हैं।

प्राची ने शो की शूटिंग को डिस्टर्ब नहीं होने दी और वह लगातार काम कर रही हैं। इससे पहले भी बहुत से कलाकारों को परफेक्ट सीन करते वक्त जानवरों के हमले का शिकार होना पड़ा है।

 

Facebook Comments