ये है पेरिस की बेहद खूबसूरत एडल्ट अभिनेत्री, देखिए बोल्ड तस्वीरें

आजकल बॉलीवुड और हॉलीवुड से भी ज्यादा मशहूर एक इंडस्ट्री है जिसका नाम एडल्ट इंडस्ट्री है। हो सकता है अपने अभी तक एडल्ट फिल्में नए देखी हो लेकिन एक रैंक वेबसाइट से पता चला है कि भारत में लगभग 70 % लोग पोर्न देखते हैं। अगर आपने हमें अभी तक फ़ॉलो नहीं किया है तुरंत फ़ॉलो करे और नए अपडेट पहले प्राप्त करें।

आज हम जिस इंडस्ट्री कि बात कर रहे है उस इंडस्ट्री कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री का नाम एल्सा अदाम है। उसका जन्म 31 अक्टूबर 1997 को पेरिस में हुआ था। वह बचपन से एक मॉडल बनना चाहती थी लेकिन वह बहुत शर्मीली भी लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में मॉडलिंग से किया और एक मॉडल के रूप में कामयाबी प्राप्त कि फिर वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है हॉलीवुड में काम ना मिलने पर उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा और आज वह एक सफल एडल्ट अभिनेत्री है।

एल्सा ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में ज्यादा कुछ साझा नहीं किया है। उनके पिता एक व्यापारी है और एल्सा अभी अविवाहित है। उनका कहना है जब तक उनको ऐसा लड़का ना मिल जाए जो उनसे प्यार करे ना कि उनके शरीर से तब तक वह विवाह नहीं करेंगी। वह धर्म द्वारा मुस्लिम है।

Facebook Comments