अगर आप भी लंबे समय करना चाहते हैं संभोग तो करें ये काम..

हमारी जिंदगी में जिस तरह रोजमर्रा के बाकी काम होते है ठीक उसी तरह सेक्स भी होता है. कई लोगों के अनुसार सेक्स जिंदगी का वो हिस्सा है जो लोगों को बहुत सुकून देता है. ऐसा ही कुछ मानना है दुनिया भर के सेक्स के ऊपर किए गए शोध का भी. बस इसलिए आपको बताते है कुछ ऐसी बातें जो शायद सेक्स के पहले करने से आप सेक्स को और भी अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे.

रात में अच्छे से सेक्स का मजा लेने के लिए आप सेक्स करने से आप नहा लीजिये. नहाने के बाद सेक्स करने से आप खुद को काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

कोशिश कीजिए अपने कमरे में एक अच्छी खुशबु वाला रूम फ्रेशनर रखने की. रूम फ्रेशनर आपके पार्टनर को अच्छी फीलिंग के साथ सेक्स का अच्छा मजा देगा.

सेक्स के पहले खुद से कोशिश कीजिए कि दिन भर की ऑफिस की माथापच्ची आपके दिमाग में न हो. अगर आप अभी भी ऑफिस के काम के बारे में सोच रहे है तो उसे निकाल दीजिये क्योंकि यह एक तरह से आपके दिमाग में एक स्ट्रेस पैदा करता है जिससे आपके सेक्स करने की क्षमता में भी कमी आ सकती है.

बस ऐसी ही कुछ छोटी-छोटी बातें है जो आपको सेक्स करने से पहले ध्यान रखना चाहिए. दुनिया में सुकून देने का अगर सबसे अच्छा जरिए कोई है तो वो है सेक्स.

Facebook Comments