स्कूली बच्चों पर चाकू से हमला,7 बच्चों की मौत व 12 घायल…

हमलावर ने स्कूल से घर जा रहे 19 बच्चों पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें 7 बच्चों की मौत हो गई व 12 घायल हो गए।

चीन में एक शख्स द्वारा स्कूली बच्चों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले में 7 बच्चों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। यह हमला शानक्सी प्रांत के  मिजी काउंटी के एक सैकेंडरी स्कूल के पास हुआ। अधिकारियों के अनुसार हमलावर ने स्कूल से घर जा रहे 19 बच्चों पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें 7 बच्चों की मौत हो गई व 12 घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका ईलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार जिन बच्चों पर हमला हुआ उन सभी की उम्र 12 से 15 साल के बीच थी। पुलिस ने एक संदिगध को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी ने यह हमला क्यों किया। सरकारी बयान के अनुसार यह शहर में अब तक की सबसे बडी घटना है।

आधिकारिक आउटलेट ने झो के हमले को बदला लेने के कार्य के रूप में भी बताया। बताया जा रहा है कि मिजि काउंटी के नंबर थ्री मिडिल स्कूल में पढ़ते समय उसे निकाल दिया गया था जिस वजह से वह नाराज था।

सिन्हुआ की एक पूर्व रिपोर्ट के अनुसार, मिजी की आबादी 230,000 और एक गरीब क्षेत्र है।हलाकिमन कि काउंटी के अधिकारियों और पैरामेडिक्स ने तुरंत दृश्य में भाग लिया है।

 

Facebook Comments