इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले गांगुली ने अचानक दिया बड़ा बयान, कहा इस बल्लेबाज को करो बाहर

भारत और मेज़बान इंग्लैंड के बीच बहुत जल्द 5 मैचों की टेस्ट सीरीज प्रारम्भ होने जा रही है। सीरीज का पहल टेस्ट 1 अगस्त से बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट के सामने सलामी जोड़ी को ले कर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले गांगुली ने अचानक दिया बड़ा बयान, कहा इस बल्लेबाज को करो बाहर

भारतीय टीम में इस समय शिखर धवन, मुरली विजय और लोकेश राहुल के रूप में तीन सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं और मैच में इन तीनों में से किसी एक को टीम से बाहर बैठना होगा। इन तीन सलामी बल्लेबाजों की गुत्थी पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी एक टुक राय पेश की है।

गांगुली ने हाल ही में इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में शिखर धवन की जगह लोकेश राहुल को टीम में खिलाने की वकालत की है। दादा ने कहा ” विदेशी पिचों पर धवन का इतिहास बहुत प्रभावशाली नहीं रहा है। वह विदेश में जाता है, कुछ टेस्ट मैचों के बाद प्रदर्शन करने में विफल रहता है और टीम से बाहर हो जाता है। दूसरी तरफ, राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में सौ रन बनाए हैं, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज में भी अच्छी बल्लेबाजी की है। मुझे उसकी तकनीक पसंद है और वह विदेश में सफल भी रहा है। अगर पहले टेस्ट में मुरली विजय और राहुल ने ओपन नहीं किया तो मुझे आश्चर्य होगा।”

आपको बता दें हाल ही में इंग्लैंड काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ हुआ 3 दिवसीय अभ्यास मैच में भी शिखर धवन पूरी तरह विफल नज़र आए थे और दोनों पारियों में शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे।

अब किसे टीम में रखना है और किसे बाहर करना है इसका अंतिम निर्णय तो कप्तान कोहली के हाथों में है। दोस्तों आपके अनुसार इन तीनों में से किसी टीम से बाहर करना चाहिए? आप अपनी राय हमें कमेंट के द्वारा दे सकते हैं।

Facebook Comments