वाघा बॉर्डर पर पॉक के खिलाड़ी ने की एेसी हरकत, दर्ज करनी पड़ी शिकायत….

ऐतिहासिक स्थल पर  होने वाली रंगारंग सेरेमनी देखने के लिए टीम वहां मौजूद थी। टीम के साथ दुनिया के सबसे मनोरंजक क्रिकेटरों में शुमार पाकिस्तानी बाॅलर हसन अली भी थे। हाल ही में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर एक ऐसी हरकत की जिसकी वजह से उन्हें मजाक बनना पड़ गया। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया। कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आए तो कुछ ने उनकी हरकत को अजीबोगरीब करार दिया। दरअसल, हुआ ये कि पाकिस्तानी टीम को आयरलैंड दौरे पर जाना है और दौरे से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए वाघा बॉर्डर पर लाया

बाॅर्डर के दोनों तरफ के लोगों ने उनका ये स्टाइल एंजाॅय किया। जब भारतीय दर्शकों को देखकर हसन ने अपना ट्रेडमार्क स्टाइल दिखाया तो भारतीय दर्शकों ने उनके लिए खूब चीयर किया। आपको बता दें कि हसन अली उस टीम का हिस्सा था जिसने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को बुरी तरह से पटखनी दी थी। फाइनल मैच में हसन ने बहुत अच्छा प्रदर्शन भी किया था।

BSF अली के खिलाफ करेगी शिकायत दर्ज
पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस ‘सिविलियन’ पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटोकॉल उल्लंघन पर बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी।

अली ने 2 टेस्ट में 6 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, उन्होंने 30 वनडे मैचों में 62 विकेट झटके हैं। अली ने पाकिस्तान के लिए 16 टी20 मैच खेले हैं और इस दौरान उनके खाते में 21 विकेट हैं। पाकिस्तानी कैप्टन सरफराज अहमद के मुताबिक टीम रविवार को इंग्लैंड दौरे से पहले अपना उत्साह बढ़ाने वाघा पहुंची थी। पाकिस्तान 24 मई और 1 जून को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट सीरीज खेलने से पहले 11 मई को आयरलैंड के साथ भी एक टेस्ट खेलेगी।

 

Facebook Comments