शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू गुदवाने वाले भारतीय खिलाड़ी…

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरा ख़त्म होने के बाद विराट इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. अब बात हो परिवार की अनुष्का का जिक्र ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जी हां… विराट को बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली ट्राई सीरीज में आराम दिया गया है. वहीं आराम के साथ-साथ विराट फैशन के मामले में भी खुद को अपडेट करने में जुट गए हैं. विराट ने काम से आराम मिलते ही कुछ वक़्त खुद को अपडेट करने में लगा दिया है.

दरअसल विराट कोहली ने शरीर पर नया टैटू बनावाया है. शरीर पर पहले से मौजूद 9 टैटू के बाद विराट का यह 10वां टैटू है. बता दें कि विराट ने अपनी मां का नाम भी टैटू के रूप में लिखवाया हुआ है.

इतना ही नहीं विराट ने अपने कंधे पर भगवान शिव की तीसरी आंख को भी टैटू के रूप में गुदवाया हुआ है. विराट बताते हैं कि इससे उन्हें ऐहसास होता है कि भवगवन हमेशा उनके साथ हैं. विराट कोहली के अलावा शिखर धवन और रवींद्र जडेजा ने भी अपने शरीर पर टैटू बनवा रखे हैं, लेकिन कप्तान विराट कोहली अपने शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं.

वहीं दूसरी तरफ इंटरनेशनल क्रिकेट में मिचेल जॉनसन, केविन पीटरसन, ब्रांडन मैकुलम, एंड्र्यू फ्लिंटॉफ, जेड डर्नबैक और क्रिस गेल को शरीर पर टैटू बनावाने का बड़ा शौक है.

 

Facebook Comments