सोशल मीडिया की फेवरेट मयंती लैंगर एक बार फिर चर्चा में…

मयंती को क्रिकेट की दुनिया में काफी पसंद किया जाता है और उनके भी किसी क्रिकेटर से कम फैंस नहीं है। इसलिए हाल ही में जब IPL होस्ट करते वक्त मयंती ब्रेट ली को देख मुस्कुरा पड़ीं, तो ये बात तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

सोशल मीडिया की फेवरेट मयंती लैंगर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनके लुक्स ने नहीं, बल्कि उनकी मुस्कुराहट ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है।  दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद से मयंती के फैंस उनकी खूबसूरती और मुस्कान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

हुआ यूं कि बुधावर को मैच के दौरान ब्रेट ली ने मयंती को समझाने के लिए अपना कोट उनके सामने फेंक दिया। वो मयंती को गेंदबाजी की एक तकनीक समझा रहे थे, जिसके लिए उन्होंने अपना कोट उतारा और मयंती के सामने फेंक दिया। ब्रेट ली की इस हरकत पर मयंती मुस्कुरा पड़ीं। बस इसी मुस्कान पर उनके फैंस ने अपना दिल हार दिया है। मयंती की मुस्कान की तारीफ में फैंस कसीदे पढ़ रहे हैं।

अभी इससे पहले मयंती अपने ट्वीट के कारण चर्चा में आईं थीं। एक फैन ने जब मयंती से पूछा कि क्या वो उनके साथ डिनर डेट पर चलना पसंद करेंगे, तो मयंती ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। मयंती ने लिखा, ‘शुक्रिया। मैं और मेरे पति आपके साथ चलना पसंद करेंगे।’

Facebook Comments