इन टीवी एक्ट्रेसेस फेमस होने के किये कुछ एसा काम ……

टीवी की दुनिया में ऊँचा मुकाम पाने के लिए अक्सर ही एक्ट्रेस न्यूड होने, बोल्ड होने या फिर कामुक होने को सीढ़ी मानती हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम पाने के लिए और अपना नाम कमाने के लिए बोल्ड और कामुक होने का रास्ता अपनाया.

 

श्वेता साल्वे – इन्हे आप सभी ने छोटे पर्दे पर साल 1998 में देखा होगा तब यह बहुत ही सिम्पल थी लेकिन अब आप इन्हे बोल्ड अवतार में देख सकते हैं. श्वेता अब बहुत ही बोल्ड और सेक्सी है.

 

सारा – सारा को आप सभी ने टीवी शो ‘बिदाई” में देखा होगा, जहाँ वह बहुत ही सिम्पल अंदाज में दिखी. अब आप सारा को देखकर कहेंगे कि वाकई में नाम कमाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता हैं. सारा अब बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं.

 

रुबीना दिलायक – रुबीना ने पर्दे पर अपनी जो पहचान बनाई हैं उससे रियल लाइफ में वह बहुत ही विपरीत हैं. रियल लाइफ में रुबीना बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं.

 

करिश्मा शर्मा – करिश्मा ने पर्दे पर बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं इन्होने खुद को फेमस करने के लिए कामुकता की हदें तक पार कर दी.

 

शमा सिकंदर – शमा को आप सभी ने बहुत ही बोल्ड अंदाज में देखा ही होगा, लेकिन पहले ये ऐसी नहीं थी. पहले शमा बहुत ही संस्कारी रहती थी लेकिन अब आप उन्हें सेक्सोहोलिक फिल्म में देख सकते हैं.

 

निया शर्मा – निया ने ‘जमाई राजा’ से अपनी पहचान बहुत ही सिम्पल अंदाज में बनाई लेकिन अब वह बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हो चुकी हैं.

 

शर्लीन चोपड़ा – शर्लीन तो अब इतनी ज्यादा बोल्ड हो चुकी हैं कि कुछ कहा ही नहीं जा सकता.

Facebook Comments