जीते सात करोड़ रुपये, दुबई मे एक भारतीय के हाथ लगा जैकपॉट

भारत से कई युवा नाम और पैसा कमाने के लिए विदेश जाते है और वहाँ जाकर बहुत मेहनत भी करते है। ऐसे ही युवाओं मे से एक संदीप मेनन भी है। लेकिन अब उनकी किस्मत ऐसी चमकी है कि अब शायद उन्हे कभी नौकरी करने की जरूरत ही न पड़े। दरअसल उन्होने 10 लाख डॉलर यानी लगभग 7 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप कुवैत में रहते हैं।

लॉटरी के ड्रॉ की घोषणा मंगलवार को दुबई के इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर की गई थी। इसके अलावा इसी ड्रॉ में एक भारतीय ने एक लग्जरी कार भी इनाम के रूप में जीती है। संदीप बोस नाम के इस भारतीय ने बीएमडब्ल्यू कार जीती है। बोस के अलावा मिस्र के नागरिक होसाम हुसेन सलमान ने भी लॉटरी में यही गाड़ी जीती है।

गौरतलब है कि इसे पहले भी कई भारतीय यूएई में इस तरह की भारी-भरकम राशि लॉटरी में जीत चुके हैं। एक विदेशी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार इस लौटरी जीतने वाले संदीप 132वें भारतीय हैं। हाल ही में यूएई में एक 30 साल के भारतीय ने 1.9 मिलियन डॉलर यानी लगभग 13 करोड़ रुपए की मासिक लॉटरी जीती थी। अप्रैल महीने में ही एक भारतीय ड्राइवर जॉन वर्गिस ने दुबई में 12 मिलियन दिरहम यानी लगभग 21 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती थी।

Facebook Comments