ये लड़का अंडे दे रहा है और डॉक्टर दीदा फाड़कर देख रहे हैं

इंडोनेशिया में एक लड़का रहता है. 14 बरस का है. वो मुर्गियों की तरह अंडे देता है. पिछले दो सालों में उसने करीब 20 अंडे दिए. दो साल, यानी 2016 से.

ये हम नहीं कह रहे. वो लड़का और उसके पापा कह रहे हैं. यहां तक कि उसने डॉक्टरों के सामने भी दो अंडे दिए. डॉक्टर अपना सिर खुजला रहे हैं. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. विज्ञान तो ये ही कहता है कि इंसान अंडे नहीं दे सकता. ऐसा होना नामुमकिन है. मगर ये तो विज्ञान कहता है. लड़का जो कह रहा है और कर रहा है, वो तो उन्होंने खुद भी देखा. और अब वो इस पहेली को बूझने में लगे हैं.

डेली स्टार की खबर के मुताबिक,  लड़के का नाम है अकमल. उसके पापा का नाम है रुसिल. रुसिल का कहना है कि उनका बेटा जो अंडा देता है, उसमें या तो बस पीला वाला हिस्सा होता है. या फिर सफेद वाला. पहली बार
जब उन्होंने अकमल के दिए अंडे को फोड़ा, तब उसमें पीला हिस्सा, यानी ऐग यॉक ही था.

 

लड़का पिछले कुछ समय से बार-बार बीमार हो रहा था. उसे कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिस अस्पताल में उसने डॉक्टरों के सामने अंडे दिए, उस अस्पताल का नाम है शेख युसूफ हॉस्पिटल. अस्पताल ने अपना बयान जारी किया है. उनका कहना है कि हो सकता है ये सब शरारत हो. शायद अंडों को जान-बूझकर अकमल के गुदा द्वार (मलाशय) में छुपा दिया गया हो. ये अस्पताल का अनुमान है. अपनी आंखों से तो उन्होंने ऐसी कोई शरारत नहीं देखी. उधर अकमल के पिता कह रहे हैं कि उनका बेटा कोई बदमाशी नहीं कर रहा है. उसने कभी समूचा अंडा नहीं निगला. और वो ऐसा करेगा भी क्यों? फिलहाल डॉक्टर इसी केस पर लगे हुए हैं. उनको कुछ समझ आए, तो मालूम चलेगा कि क्या मामला है.

Facebook Comments