एक स्कूटी सवार महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ,नियंत्रण हटा और एक्सीडेंट हो गया….

इंदौर से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। जहां एक स्कूटी सवार महिला से कुछ शोहदों ने छेड़खानी की, जिसके चलते उसका स्कूटी से नियंत्रण हट गया और ऐक्सिडेंट हो गया।

हालांकि इस घटना में महिला को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। उसने यह पूरी आपबीती ट्विटर पर बयां किया, जिसके बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरोपियों को पकड़ने का आदेश दिया। 

 

महिला ने इस पूरी घटना के बारे में ट्विटर और अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ट्विटर पर उनके इस ट्वीट को हजारों रीट्वीट्स मिले हैं।महिला ने ट्विटर पर अपने पैर में लगी चोट की तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘दो बाइकसवार लड़कों ने मेरी स्कूटी का पीछा किया और स्कर्ट खींचते हुए पूछा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में मेरा नियंत्रण खो गया और ये चोटें लगी हैं।

इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स में अपने गुस्से का इजहार किया। महिला ने लिखा, ‘यह इंदौर की व्यवस्ततम सड़कों में से एक पर हुआ। वहां खड़े किसी भी शख्स ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। वह भाग गए और मैं उनका नंबर भी नहीं देख पाई।’

महिला ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मैं क्या पहनती हूं यह मेरी पसंद है। स्कर्ट पहनने का मतलब यह नहीं कि कोई ऐसी हरकत करे। क्या होता अगर रात होती और मैं उस सड़क पर अकेली होती। ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है, पर वे चुप रहती हैं। मगर मैं पुलिस कम्प्लेंट कर रही हूं, पता नहीं वे उन दोनों को ढूंढ पाएंगे या नहीं, पर यह जरूरी है।

ये ट्वीट्स वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवती के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ‘यह एक शर्मनाक हरकत है, इनको ढूंढकर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। इंदौर कलेक्टर और डीजीपी तुरंत इस मामले में कार्रवाई करें और मुझे इस विषय पर जानकारी दें।’

Facebook Comments