इन्द्राणी की हालत हुई खराब, पुलिस ले गई अस्पताल

तब संदेह जताया गया था की इंद्राणी ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी. बाद में, इंद्राणी ने ब्लैकआउट से पीड़ित होने की शिकायत की थी.

शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी मुंबई के भायखला जेल में सजा काट रही हैं. किन्तु शुक्रवार रात अपनी ही बेटी की हत्या करने वाली इन्द्राणी की तबियत अचानक बिगड़ गई, स्तिथि इतनी ज्यादा गंभीर हो गई कि उन्हें जेजे अस्पताल ले जाया गया. सूत्रों ने बताया कि उनकी नाज़ुक हालत को देखकर उन्हें आपातकालीन वार्ड में भर्ती किया गया हैं.

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार देर रात में, अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर हो गई जिसके बाद उन्हें आपातकालीन वार्ड से क्रिटिकल केयर यूनिट(सीसीयू) में शिफ़्ट कर दिया गया, हालांकि वह अभी भी डॉक्टरों निगरानी में हैं. 2015 में भी, इंद्राणी को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब संदेह जताया गया था की इंद्राणी ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी. बाद में, इंद्राणी ने ब्लैकआउट से पीड़ित होने की शिकायत की थी.

इनएक्स मीडिया मामले में आरोपी इंद्राणी को 24 अप्रैल 2012 को अपनी बेटी शीना की अपहरण और हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया था. उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस मामले में आरोपी हैं  और फ़िलहाल में आर्थर रोड जेल में हैं. शीना बोरा को 24 अप्रैल 2012 को मौत के घाट उतार दिया गया था, आरोप है कि इस हत्या को इंद्राणी ने ही अंजाम दिया था.

Facebook Comments