योगी आदित्यनाथ के गढ़ में शोहदों का आतंक, गोरखपुर का इंटर कॉलेज बंद

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में शोहदों और बदमाशों का आतंक व्याप्त है। खौफ इस कदर है कि यहां पर बदमाश खुलेआम छेड़खानी कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस कुछ भी कर पाने की स्थिति में नहीं दिख रही है। बदमाशों द्वारा की जाने वाली छेड़खानी का है आलम यह है कि एक कॉलेज को बंद करने का फैसला लिया गया है।

पोस्टर टांग दिया

दरअसल, गोरखपुर के तीलौरा स्थित इंटर कॉलेज को बंद कर दिया गया। यह फैसला कॉलेज प्रशासन ने शनिवार को लिया। साथ ही गेट पर ताला जड़ने के बाद यहां एक पोस्टर टांग दिया, जिस पर लिखा था कि शोहदों और गुंडों की वजह से यह स्कूल बंद है। इंटर कॉलेज प्रशासन ने छेड़खानी करने वाले शोहदों की सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो उल्टे शोहदों ने स्कूल के शिक्षकों को पीट दिया। इससे खफा होकर कॉलेज प्रशासन ने गेट बंद कर ये पोस्टर टांग दिया।

कार्रवाई का भरोसा दिया

पुलिस में शिकायत करने के बाद छेड़खानी करने वाले लड़कों ने स्कूल के शिक्षकों को जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि स्कूल में दो हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं, लेकिन हाल के दिनों में छात्राओं से छेड़खानी की घटनाएं बढ़ी थीं। पुलिस ने पहले तो कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन जब छेड़खानी की वजह से स्कूल बंद कर दिया गया तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई का भरोसा दिया और कहा कि जल्दी ऐसे लोगों को पकड़ा जाएगा।
Facebook Comments