ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर इस विदेशी अभिनेत्री ने इंटरनेट पर मचाया गदर,दिख रही है काफी बोल्ड

आजकल फिल्मों के बाहर ज्यादातर अभिनेत्रियां वेस्टर्न ड्रेस या जींस टॉप में ही दिखाई देती है। बहुत कम अभिनेत्रियां ही ऐसी होंगी जो सार्वजनिक स्थानों पर साड़ी पहनने हुए दिखाई दे। आज हम आपको एक ऐसी विदेशी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने देसी साड़ी वाली तस्वीरों ने इंटरनेट पर गदर मचा दिया है।

ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर इस विदेशी अभिनेत्री ने इंटरनेट पर मचाया गदर,दिख रही है काफी बोल्ड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्सन कुछ दिनों पहले एक पार्टी में पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर दिखाई दी। साड़ी में एमी जैक्सन काफी खूबसूरत तो लग ही रही थी और साथ ही बोल्ड भी लग रही थी। इंटरनेट पर एमी जैक्सन की यह तस्वीर है तेजी से वायरल हो रही है और लोग इन तस्वीरों पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि एमी जैक्सन का जन्म लंदन में हुआ था और इंडियन फिल्मों में काम करने से पहले एमी जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल थी। एमी जैक्सन मात्र 17 साल की उम्र में ही मिस वर्ल्ड टीन का खिताब जीत चुकी है और साथ ही वह साल 2010 में मिस इंग्लैंड ब्यूटी कॉन्टेस्ट में दूसरे नंबर पर रही थी।

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद एमी जैक्सन दुनियाभर में सुर्खियों में छा गई थी और इसी दौरान उन्हें इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला था। एमी जैक्सन की पहली फिल्म साउथ सुपरस्टार आर्य के साथ की थी जिसका नाम मद्रासीपट्टीनम था। एमी जैक्सन बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है उनकी पहली बॉलीवुड फिल्में एक था दीवाना थी।

एमी जैक्सन एक खूबसूरत मॉडल होने के साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी है और इंग्लैंड से आने के बावजूद एमी जैक्सन ने अपनी जगह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बखूबी बनाई है। साड़ी में अभी जंक्शन का देसी अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Facebook Comments